तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों के संपर्क में होने के मोदी के कथित बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश ने किया ट्वीट …. कहा — साहेब खुद अंबानी की जेब में

0

 

रायपुर — (आरएनएस)। तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कथित बयान पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम पर एक बार फिर से निशाना साधते हुए कहा कि 40 विधायक जेब में और साहेब खुद अंबानी की जेब में हैं।

अपने ट्वीटर एकाउंट से किए गए पोस्ट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा है-40 विधायक साहेब की जेब में और साहेब खुद अंबानी की जेब में। खाऊंगा न खाने दूंगा वाला चौकीदार खुद विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगा है। फिर भी चोर बोलने पर बहुत बुरा मानता है। सनद रहे जनता इस बार जेब ही खींच कर फाड़ देगी। बस 23 मई का इंतजार करें।


ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी के कथित तौर पर दिए गए बयान पर जिसमें उनके हवाले से कतिपय मीडिया रिपोर्ट पर यह बात आग की तरह फैल चुकी है कि तृणमूल कांग्रेस के चालीस विधायक भाजपा के संपर्क में है, यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा जीतती है तो सभी विधायक तृणमूल से नाता तोड़कर भाजपा के साथ आ जाएंगे। इस रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है, सीएम भूपेश बघेल ने इसी पर करारा तंज कसते हुए लिखा है कि साहब 40 विधायकों को जेब में रखने की बात करते हैं, जबकि वे खुद अंबानी की जेब में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *