भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार……. मेकाहारा में चौपाल लगाकर किसको लाभ पहुंचाते थे सुंदरानी जवाब दें?

0

 

सुन्दरनी चौपाल लगाते थे पूर्व मुख्यमंत्री का दमाद घोटाला करते थे


रायपुर —  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने श्रीचंद सुंदरानी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सरकारी अस्पतालों की अव्यवस्थाओं के लिए तो 15 साल तक शासन करने वाले भाजपा जिम्मेदार है। सत्ता परिवर्तन के बाद कांग्रेस की सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटी हुई है। पूर्व विधायक श्री चंद सुन्दरनी मेकाहारा में चौपाल लगाने का ढोंग करते रहे है और उधर पुर्व मुख्यमंत्री का दमाद पुनीत गुप्ता डीकेएस में घोटाला करते रहे।

मेकाहारा की खराब हालत के लिये भाजपा जिम्मेदार है पूर्व विधायक सुंदरानी मेकाहारा में चौपाल लगाकर सेवा की बात करते थे। श्रीचंद सुन्दरनी के पांच तक चौपाल लगाने दौरान ही मेकाहारा में ऑक्सीजन खत्म होने के कारण मासूमो की मौत हुई थी, दवाइयों की कमी, सिटी स्किन एक्सरे करने लोगो को भटकना पड़ता था, ब्लड सेम्पलिंग की रिपोर्ट आनें मे महिने निकल जाते थे। अब जब स्वयं स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव सरकारी अस्पतालों का दौरा कर व्यवस्था सुधार रहे है तब श्रीचंद सुंदरानी ाड़ियाली आंसू बहा रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *