पत्रकार पर जानलेवा हमला ….. अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए एस पी को सौंपा गया ज्ञापन

0

 

रायपुर — छत्तीसगढ़ में एक बार फिर पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ है।  पत्रकार अभिषेक झा पर बीती रात शराब के नशे में धूत 5 से 7 लोगों ने लाठी डंडे से पिटकर अधमरा कर दिया। 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रदेश में लगातार पत्रकारों पर बढ़ रहे हमले को लेकर पत्रकारों ने रायपुर एसपी से मुलाकात कर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने और कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है , वंही एसपी ने पत्रकारों को आस्वाशन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़कर उचित कार्यवाही की जाएगी ।

इसी मामले को लेकर पत्रकारों ने कलेक्टर से भी सौजन्य मुलाकात की और बढ़ते हुए आपराधिक मामले की जानकारी दी , कहा कि शहर के शराब दुकान और बार अपने निश्चित समय से ज्यादा देर तक खुला रहता है । यही कारण है कि रात में आपराधिक मामले ज्यादा बढ़ते जा रहे है । कलेक्टर भारती दासन ने भी इन सभी मामलों को गंभीरता से लेते हुए कहा कि मैं पुलिस के आला अधिकारियों से बात करके रात में गश्त की टीम बढ़ाते हुए इन सभी मामले पर लगाम लगाने की सौ प्रतिशत कोशिस करूँगा ।

आपको बता दे कि पत्रकार अभिषेक झा के साथ बीती रात जमकर मारपीट की गई , जिससे कई गंम्भीर चोटे आई है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में काफी गंभीर अवस्था मे चल रही है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *