भूपेश सरकार वादा खिलाफी की नई ईबारत लिख रही है – विक्रम उसेंडी

0

 

कांग्रेस का नारा बदला, अब करेंगे अन्याय 

रायपुर —  भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के 16 हजार पंचायत शिक्षकों के संविलियन संबंधी ताजा फैसले को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी ने इसे शिक्षाकर्मियों के साथ सरासर धोखा बताया है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा है कि प्रदेश सरकार आगामी एक जुलाई से उन 16 हजार पंचायत शिक्षकों का संविलियन कर रही है, जो आठ वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके हैं। श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश के हर वर्ग के साथ छलावा और धोखाधड़ी करके सरकार वादाखिलाफी की नित नई मिसालें पेश कर रही है। कर्जमाफी के राजनीतिक पाखंड के बाद शराबबंदी पर यू-टर्न लेकर और बेरोजगारी भत्ते पर चुप्पी साधकर बैठी सरकार अब शिक्षाकर्मियों के साथ भी वादाखिलाफी कर रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को याद दिलाया है कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि दो साल तक सेवा पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मियों का भी संविलियन किया जाएगा। लेकिन अपने इस ताजा फैसले से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार वादाखिलाफी की एक और इबारत लिख चुकी है। अपने नारे के उलट आचरण करते हुए प्रदेश सरकार ‘अब करेंगे अन्याय की रीति नीति पर चल रही है।
श्री उसेंडी ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी दी है कि अपने वादे के मुताबिक वह दो साल की सेवा पूर्ण कर चुके शिक्षाकर्मियों के संविलियन की व्यवस्था सुनिश्चित करे अन्यथा भाजपा के नेतृत्व में इस मुद्दे पर आंदोलनात्मक कदम उठाए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *