मंत्रियों ने भी माना बिजली बंद की समस्या से वे भी पीडि़त है — संजय श्रीवास्तव

0

 


रायपुर —  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बिजली कटौती पर प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों की परेशानी के मद्देनजर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा है कि क्या उनकी सरकार अब अपने मंत्रियों पर भी राजद्रोह का मामला दर्ज करेगी?
प्रदेश के मंत्री द्वय टीएस सिंहदेव व जयसिंह अग्रवाल द्वारा भी बिजली कटौती से परेशानी होने की बात कहे जाने पर श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार अब तो यह मान ले कि छत्तीसगढ़ में हर आदमी बिजली कटौती से हैरान-परेशान हो चला है। इस पर आलोचनात्मक टिप्पणी या इससे जुड़े समाचार जारी करने पर प्रदेश सरकार के इशारे पर नौकरशाह राजद्रोह तक की धारा का इस्तेमाल करके आतंकपूर्वक जन-असंतोष का दमन करने पर आमादा हो गए हैं। अब प्रदेश के दो-दो बड़े मंत्रियों के बयान के बाद प्रदेश सरकार क्या जन-असंतोष का सार्थक व लोकतांत्रिक समाधान ढूंढ़ेगी? श्री श्रीवास्तव ने चुटकी ली कि क्या सरकार अब अपने मंत्रियों पर भी राजद्रोह का मामला दर्ज करेगी?
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि पूरा प्रदेश बिजली कटौती से परेशान है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश में ‘बिजली बिल हाफ के बजाय ‘बिजली ही हाफ की योजना लागू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *