शौचालय राशि व प्रधानमंत्री आवास योजना पात्र हितग्राहियों को नही मिलने पर जनाक्रोश … तिल्दा जनपद में दिया आवेदन

0

 

आज युवा साथी प्रियंकर सेन के उपस्थिति में युवा एकता कल्याण संघ के मार्गदर्शक धर्मेंद्र बैरागी के नेतृत्व में तिल्दा जनपद सीईओ को सौंपा ज्ञापन।

धरसीवां — धरसींवा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तिल्दा ब्लाक के कई ग्राम पंचायतों में जैसे ग्राम बंगोली, घिवरा, बेलटुकरी को स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय निर्माण कर ODF घोषित कर दिया है किंतु देखने आ रहा है कि कही प्रथम किश्त तो कही एक भी किश्त हितग्राहियों को नही मिल पाया है जिसकी जांच की जानी चाहिए की उक्त राशि कहा रुकी है जिसे हितग्राहियों को तुरंत प्रदान किया जाना चाहिए।

तिल्दा ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत कई ग्राम पंचायतों जैसे बंगोली, घिवरा, बेलटुकरी में अपात्र लोगो को इस प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ और पात्र लोग आज भी इस प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित है

युवा एकता संघ मार्गदर्शक धर्मेंद्र बैरागी ने जनपद सीईओ को शिकायत पत्र सौपते कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पात्र लोगो को आज तक नही मिल पाया और प्रधानमंत्री आवास योजना में प्राथमिकता के आधार पर गाँव में सर्वे करा कर , तिल्दा ब्लाक के सभी ग्राम पंचायतों में विशेष ग्राम की बैठक कर पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास दिलाने दबाव बनाया गया।

युवा एकता संघ सचिव हुलास साहू ने कहा कि जल्द तिल्दा जनपद में उचित कार्यवाही नही होने और शौचालय निर्माण की बकाया राशि जल्द नही मिलने पर और प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पात्र लोगो को नही दिलाने पर सक्षम अधिकारी को शिकायत सौपेंगे और उग्र धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

आज के कार्यक्रम में – धर्मेंद्र बैरागी, प्रियंकर से, निर्मल बांधे, ओमप्रकाश बैरागी, नरोत्तम शर्मा, रामअवतार सेन, कृष्णकुमार सेन, गजेंद्र वर्मा, दिलीप वर्मा, दाऊलाल वर्मा, लालाराम, अनिल लहरे, उमेश लहरे, मोहित मनहरे, हुलास साहू, मनोज साहू, अन्य बहुत साथी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *