भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री जन चौपाल की बधाई देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी , कहा – अगर काम अच्छे हो रहे है तो जन चौपाल की आवश्यक्ता क्यों …

0

 

रायपुर — छत्तीसगढ़ प्रदेश के भूपेश बघेल सरकार ने बुधवार (आज) से आमजन के लिए मुख्यमंत्री निवास में जन चौपाल का कार्यक्रम शुरू किया है , इस जन चौपाल में मुख्यमंत्री भूपेश से आमजन अपनी समस्या से मुख्यमंत्री को सीधा संवाद कर अवगत करा सकते है ।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भूपेश सरकार को बधाई दिया और आरोप लगाया कि भूपेश बघेल सरकार को 6 महीने हो गए और भूपेश सरकार इन 6 महीनों में जनसभा के माध्यम से हमेशा यह कहती रही है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की सरकार से जनता खुश है , सभी के समस्याओं का निराकरण हो रहा है , अगर इस सरकार से आमजन खुश है तो जन चौपाल की जरूरत क्यो आन पड़ी । कंही न कंही पिछली रमन सरकार में जनदर्शन को फॉलो कर रही है । वही जन चौपाल में आये ग्रामीणों के टॉवेल गमछा को उतरवाया गया । इस पर सजंय श्रीवास्तव में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह गले का गमछा ग्रामीणों और छत्तीसगढ़यो की शान है , इस तरह से किया जाना छत्तीसगढ़यो का अपमान है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *