क्या सचमुच अधिकारी मुख्यमंत्री को अंधेरे में रख रहे है? – भाजपा

0

 


रायपुर —  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सात नए जिलों के गठन संबंधी जारी परिपत्र को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रवैए और अनभिज्ञता जाहिर करने पर हैरानी जताई है। श्री उसेंडी ने कहा इतने संवेदनशील मुद्दे पर राज्य सरकार की स्थिति दुविधाग्रस्त नजर आ रही है, जो प्रदेश के लिए अत्यंत गंभीर है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार इस मुद्दे पर अनभिज्ञता जाहिर कर और जांच की नौटंकी कर अपनी जवाबदेही से मुक्त नहीं हो सकती क्योंकि विभागीय उपसचिव ने अपनी सेवानिवृत्ति से ठीक एक दिन पहले इस संबंध में परिपत्र जारी किया जो विभिन्न माध्यमों से लोगों तक पहुंच गया और दीगर वरिष्ठ अधिकारियों ने इसकी पुष्टि भी की। श्री उसेंडी ने कहा कि इतना होने के बाद प्रदेश सरकार इसका खंडन कर कहे कि इस तरह का कोई मामला विचाराधीन नहीं है, बात गले नहीं उतर रही है। उपसचिव ने क्या बिना वरिष्ठ अधिकारियों की सहमति के यह पत्र जारी कर दिया? अगर ऐसा है तो यह गंभीर मसला है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार अब अपनी जगहंसाई रोकने की गरज से मामले की जांच की बात कह रही है लेकिन परिपत्र जारी करने वाले अधिकारी ने साफ कहा है कि विभागीय सचिव के निर्देश के बाद परिपत्र जारी हुआ है। श्री उसेंडी ने सवाल किया कि अधिकारी के इस कथन के बाद मुख्यमंत्री बघेल अब क्या कहेंगे? क्या वे यह साफ करेंगे कि नए जिले बनाने के लिए उनका निर्देश था या नहीं? उन्होंने तंज कसा कि विपक्ष में रहकर जो भूपेश बघेल घुड़सवारी का दंभ भर रहे थे और अब वही अधिकारी मुख्यमंत्री को क्या सचमुच अंधेरे में रख रहे हैं? तथा मुख्यमंत्री आज एक नौसिखिए घुड़सवार की मानिंद औंधे मुंह गिर चुके हैं और उनका दंभ अब बेदम साबित हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *