पाँच साल के बच्चे की निर्मम हत्या , गांव में दहशत का माहौल… परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

0

जांजगीर चाँपा —  छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पांच साल के बच्चे की दोनों आंखें फोड़कर हत्या कर दी गई, वारदात को अंजाम देने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों के घर में मातम छाया हुआ है.
पूरा मामला जांजगीर जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम बगरैल का है. बच्चा का नाम साहिल है जो 30 जून को अचानक घर से लापता हो गया था. परिजनों ने इधर-उधर पता किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. देर रात गांव के ही तालाब में लहूलुहान अवस्था में बच्चे की लाश बरामद हुई. बताया जा रहा है कि बच्चे के दोनों आंखों को किसी धारदार हथियार से फोड़ दिया गया और उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है.
आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या की गई होगी, लेकिन क्या कोई इस तरह से किसी बच्चे की निर्मम हत्या करता है. भला उस पांच साल के मामूम बच्चे ने उसका क्या बिगाड़ा था.


और परिजनों का कहना है कि इस पर जल्द से जल्द इस मामले में C. B. I. जांच होनी चाहिए ताकि हमें इंसाफ मिले और जो गुनहगार है उसे सजा मिले
खाश बात यह है कि जहां से शव बरामद हुआ था वहां पर चपल मिली है जिस की उम्र हो सकती है 18 से 19 साल की चपल पुलिस ने जब्त कर के जांच में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *