आधी रात नशे में धुत कांस्टेबल ने पेट्रोल पंप पर जमकर किया हंगामा

0

 

आधी रात नशे में चूर कॉन्स्टेबल की गुंडागर्दी…पेट्रोल पंप में हंगामा मचाने के बाद कोतवाली थाने में मचाया उत्पात…पेट्रोल भराने को लेकर हुआ था विवाद…पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल को किया गिराफ्तार….

धमतरी — छत्तीसगढ के धमतरी मे शराब के नशे मे चूर एक कास्टेबल की गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है , कांस्टेबल ने पहले पेट्रोल पंप मे गुडागंदी की फिर उसके बाद कोतवाली थाना मे जमकर उत्पात मचाया । मामला धमतरी शहर के पेट्रोल पंप का है , जहा पेट्रोल पंप में पेट्रोल डलवाने के बाद भुगतान को लेकर हुए विवाद के बाद दुर्ग जिले के एक कास्टेबल ने जमकर हंगामा किया । पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ उन्होंने न केवल दुर्व्यवहार किया ,बल्कि उसके साथ मारपीट भी की , खबर पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस के साथ भी नशे में धुत पुलिस वाले ने दुर्व्यवहार किया और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाया । दरअसल मंगलवार की रात करीब 12ः15 बजे रत्नाबाँधा नेशनल हाईवे स्थित एचपी पेट्रोल पंप में कार क्रमांक सीजी 07 एमबी 0902 पेट्रोल डलवाने के लिए आई कार में बैठे युवक ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 1000 रू का पेट्रोल डालने के लिए कहा पंप कर्मचारी ने पेट्रोल डाल दिया । इसके बाद उक्त युवक ने अपने पास नगद राशि नहीं होने की बात कहकर एटीएम से भुगतान एटीएम की बात कही कर्मचारी ने सिर्फ स्वाइप मशीन में उनका कार्ड स्वाइप की तो नशे में धुत दुर्ग जिले के एक कास्टेबल बार-बार एटीएम का पिन नंबर डाल रहा था । यह क्रम कई बार तक चला । इसके बाद कास्टेबल दीपक माने तैश में आ गया और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगा । गाली गलौज कर उनके साथ मारपीट भी की मौके को भांपते हुए कर्मचारियों ने तत्काल पंप के मालिक अब्दुल रहमान को मौके पर बुला लिया ।

पंप मालिक द्वारा कास्टेबल दीपक माने को समझाने का बहुत प्रयास किया । लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया । तत्पश्चात पुलिस बुलानी पड़ी मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे माहौल शांत कर थाना ले जाना चाहा ,लेकिन पुलिस के साथ भी उन्होंने दुर्व्यवहार किया । किसी तरह पुलिस उसे लेकर कोतवाली पहुंची लेकिन यहां भी उसकी गुंडागर्दी जारी रही और जमकर उत्पात मचाया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी दीपक माने के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 186 के तहत जुर्म दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

धमतरी से विजय साहू की रिपोर्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *