नामांकन रैली सभा में कांग्रेस, जोगी कांग्रेस समेत कई संगठनों के सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल

0

मोदी के कामों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर 15 अप्रैल 2024 / सोमवार को भाजपा की नामांकन रैली की सभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के समक्ष कांग्रेस, जोगी कांग्रेस समेत कई संगठनों के सैकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

अयोध्या राम मंदिर मामले में कांग्रेस के विरोध को देखते हुए एवं मोदी सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पुष्पेंद्र परिहार समेत ने 50 से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए।
इसके साथ ही जोगी कांग्रेस के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार साहू, रामराज्य परिवार के विजय गोलू गवली, भोजपुरी समाज के वीरेंद्र यादव, राज्य नर्सिंग संगठन के अजय त्रिपाठी, मयंक बाफना, तरुण सोनी, राज नायक, योगेंद देवांगन सहित अनेक संगठनों के सैकड़ों लोगों ने भाजपा का दामन थामा।
इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश लगातार प्रगति की ओर अग्रसर है।
मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं, वह सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की विचारधारा पर काम करते हुए सभी को साथ चल रहे हैं। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की योजनाओं का फायदा सभी को मिला है यह किसी खास धर्म या वर्ग के लिए नहीं है। जिसको देखते हुए लोग लगातार भाजपा और मोदी जी से प्रभावित होते हुए पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *