रायपुर जिला निकाय चुनाव तैयारी में “आप” का आगाज

0

रायपुर — आम आदमी पार्टी रायपुर जिला कमेटी की प्रदेश कार्यालय में आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई।आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में रायपुर नगर के समस्त वार्डों में जागरूकता कैंपेन चलाएगी ।
रायपुर जिला मिडिया प्रभारी एकान्त अग्रवाल ने बताया कि बैठक में विभिन्न वार्डों के पार्षद चुनाव हेतु प्रत्याशी चयन प्रक्रिया प्रारंभ करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई है। इस विषय पर पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़े हुए प्रत्याशियों से सक्रिय कार्यकर्ताओं की सूची मांगी गई है ।

निकाय चुनाव को गम्भीरता से लेते हुए आम आदमी पार्टी बारीकी से ठोस चुनाव रणनीति तैयार कर रही है । वोटर लिस्ट की विस्तृत समीक्षा एवं वार्ड की सीमा से वाकिफ होने के लिए सभी कार्यकर्ताओ से जनता के बीच समय बिताने एवम क्षेत्रीय समस्याओं को सुलझाने के लिए रायपुर जिला कार्यकारी अध्यक्ष कमल नायक ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है।

बैठक में आप कार्यकारी जिला अध्यक्ष कमल नायक, जिला सचिव संजय गुप्ता, मुकेश देवांगन, सुरेंद्र बिसेन, प्रकाश चक्रधारी, सन्तोष दुबे अरविन्द राजपूत, मुन्ना बिसेन अन्यतम शुक्ला, अजिंम खान अनु सिंग, लक्ष्मण सेन, अरुण सिंह डागेश्वर भारती एवं अन्य सभी कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *