मालखरौदा व जैजैपुर मुख्य मार्ग की सड़क बन गए है तालाब

0


जांजगीर-चांपा — मालखरौदा व जैजैपुर मुख्य मार्ग की सड़क का हाल बेहाल है। गड्ढों में पानी भर जाने से तालाब में तब्दील हो गया है। लोग सड़क पर भरे पानी में ट्यूब पर बैठकर नाव का मजा ले रहे हैं। अनजान में लोग इसमें फंस रहे हादसे का शिकार हो रहे है। बावजूद जिम्मेदार अफसर इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है। शायद उनको कोई बड़े हादसे का इंतजार है।
जिले में मेन रोड की सड़कों का हाल बहुत बुरा है। यहां सड़कों पर चलना अब दूभर हो गया है। खासकर यह हालात मालखरौदा से जैजैपुर के बीच की सड़क काफी खस्ताहाल हो चुका है। बारिश होते ही मेन सड़क पर पानी भर जाता है। यह समस्या इस सड़क पर वर्षो से है। बावजूद जिम्मेदार अफसर इसे नजरअंदाज कर रहे है। इससे निजात पाने के लिए लोग कई बार कलेक्टर सहित जिम्मेदार अफसर को ज्ञापन सौंप चुके है। बावजूद इनकी समस्या सुनने वाला कोई नहीं है
अभी वर्तमान में रात दो दिनों से बारिश हो रही है। जिससे मालखरौदा-जैजैपुर सड़क में पिहरीद के पास सड़क पर पानी भर गया है। जिससे आसपास के लोग इस सड़क पर भरे पानी में ट्यूब तक चला ले रहे है। घुटनों से ऊपर तक सड़क पर पानी भरा हुआ है।

ग्रामीण क्षेत्र की सड़क तो बदहाल ह ही, साथ में जिला मुख्यालय की सड़क भी काफी बदहाल हो चुका है। जिला मुख्यालय में विवेकानंद एनएच मेन रोड में भी पानी भर गया है। इसके अलावा खोखसा फाटक, बनारी रोड की सड़क की हालत भी दयनीय हो चुकी है।

 

देवेंद्र रात्रे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *