गुणवत्ताविहीन एक्सप्रेस वे की उद्घाटन की मांग कर श्रीचंद सुंदरानी और भाजपा किसको लाभ पहुंचाना चाहते थे? – शैलेश नितिन

0

 

एक्सप्रेस वे के गुणवत्ताविहीन निर्माण और कार हादसा की नैतिक जिम्मेदारी स्वीकार करें सुंदरानी – कांग्रेस

रायपुर —  गुणवत्ताविहीन निर्माण के परिणामस्वरूप एक्सप्रेस वे की सड़क धसने, कार पलटने तथा दो लोगों के घायल होने की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि एक्सप्रेस वे के धसकने की घटना भाजपा के 15 साल के शासनकाल में हुये गुणवत्ताविहीन निर्माण कार्य कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार का जीताजागता सबूत है। वाहवाही लूटने व नारियल फोड़कर एक्सप्रेस वे का लोकार्पण किया था। अब उद्घाटन करने वाले सुंदरानी बतायें कार हादसे के लिये जिम्मेदार कौन है? सिर्फ छदम् लोकार्पण करके सुर्खिया बटोरने की सस्ती राजनीति करने वाले सुंदरानी अब एक्सप्रेस वे के धसक जाने की नैतिक जिम्मेदारी भी स्वीकार करें। एक्सप्रेस वे में हो रही जानलेवा घटनाओं का खेल, दुर्घटना की जिम्मेदारी सुंदरानी और भाजपा स्वीकार करें।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों के द्वारा भविष्य में कराये जाने वाले निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर किताब विमोचित की है और यह सुनिश्चित किया है कि निर्माण कार्यो की गुणवत्ता में किसी प्रकार की खामिया बर्दाश्त नहीं की जायेगी। 15 साल तक रमन सिंह की सरकार ने निर्माण कार्यो मोटी कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार करने के लिये जानी जाती रही है। रमन सरकार में हुई निर्माण कार्यो की गुणवत्ता निम्न स्तर की रही है। राजधानी के सर्किट हाउस का छत भी निर्माण के दौरान गिरा था। एक्सप्रेस वे का ब्रिज का स्लेब गिरने की घटना हुई थी, अब सड़क धसकने से स्पष्ट हो गया कि 312 करोड़ के एक्सप्रेस वे निर्माण में पूर्व की रमन सरकार ने बड़े धांधली की है।
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पूर्व की रमन सरकार कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिये एक्सप्रेस वे के घटिया निर्माण के लिये जिम्मेदार ठेकेदार के बिल को पास कराने के हड़बड़ी में श्रीचंद सुंदरानी और भाजपा ने एक्सप्रेस वे की उद्घाटन की नौटंकी कर एक्सप्रेस वे की घटिया एवं गुणवत्ताविहीन निर्माण पर पर्दा डालने की कोशिश किया है। एक्सप्रेस वे में सड़क हादसे के बाद श्रीचंद सुंदरानी जनता को बतायें एक्सप्रेस वे की उद्घाटन की हड़बड़ी क्यों थी? सुंदरानी जी को जो बिना गुणवत्ता की जांच के एक्सप्रेस वे चालू कराने पर आमादा थे? एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता की जांच पूरी होने के पहले भाजपा के द्वारा उद्घाटन की हड़बड़ी से उजागर हो गया कि एक्सप्रेस वे के निर्माण में बड़ी धांधली हुई है। 312 करोड़ की इस महति योजना भी पूर्व रमन सरकार की कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *