अखंड भारत निर्माण की दिशा में बढ़ रही है भाजपा-बृजमोहन

0

सिविल लाइन रायपुर में आयोजित भाजपा संगठन महापर्व सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल।
बृजमोहन ने कहा भाजपा सरकार का अगला लक्ष्य, पाक अधिकृत कश्मीर को वापस लेना है।
रायपुर-छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल आज सिविल लाइन रायपुर में आयोजित भाजपा संगठन महापर्व सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने भाजपा संगठन से जुड़ने वाले नए सदस्यों का अभिनंदन करते हुए कहा कि सभी के लिए सौभाग्य की बात है कि वह ऐसे संगठन से जुड़ने जा रहे हैं जिसका मकसद राजनीति करना नहीं अपितु राजनीति के माध्यम से देश की सेवा करना है। जिसके लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है समाज और परिवार बाद में।


लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में धारा 370 कश्मीर से हटाने, तीन तलाक कुरुति समाप्त करने की बात कही थी। आज हम गर्व से कह सकते हैं कि जो वादे जनता से किए थे वह पूरे किए हैं। अब आगे हमारा लक्ष्य, पाक अधिकृत कश्मीर को वापस लेना है। कह सकते है कि भारतीय जनता पार्टी अखंड भारत निर्माण की दिशा में आगे बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जन-जन के विकास के लिए निरंतर काम कर रही है। 5 लाख तक मुफ्त इलाज के लिए शुरू आयुष्मान योजना हो या बहनों को चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिलाने के लिए गैस सिलेंडर प्रदान करने वाली उज्जवला योजना। यह भाजपा सरकार की संवेदनशीलता को प्रदर्शित करती है। यही कारण है कि भाजपा से जुड़ने के लिए लोग ललायित हैं।भाजपा के विकास की राजनीति पर जनता ने अपनी विश्वास की मुहर लगा दी है।
इस कार्यक्रम में श्रम कल्याण मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अजय शुक्ला ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर भाजयुमों महामंत्री संजू नारायण सिंह,जोन अध्यक्ष कचरू साहू,नवीन शर्मा,मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी,राजेश जैन,बबला होतवानी,विवेक वर्धन,मित्रसेन धीमान,मनोहर चतवानी,त्रिभुवन अग्रवाल,श्रेयांश दस्सानी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *