मर्दाें को अपने जाल में फंसाती थीं युवतियां, फिर ऐसे शुरू होता था ठगी का खेल

0

राजस्थान की राजधानी जयपुर के आस-पास के सुनसान इलाकों में पिछले कई दिनों से सक्रिय ‘लुटेरी गैंग’ का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गैंग में शामिल आरोपी महिलाएं अकेले मर्दों को अपने जाल में फंसाती थीं और उन्हें जंगल में ले जाकर उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देती थीं। इस काम को सिर्फ दो महिलाएं अंजाम देती थीं। आरोपी युवतियां कई पुरुषों के साथ ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुकी थीं।

जयपुर की जोबनेर पुलिस ने सोमवार को दोनों को गिरफ्तार किया.इस गिरोह भंडाफोड़ तब हुआ जब इनसे बचकर भागा एक युवक जोबनेर पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस को पहले उस शख्‍स की बातों पर भरोसा नहीं हुआ था। जोबनेर पुलिस एचएम बीरबल के अनुसार, इस गैंग का शिकार शख्‍स भादवा का रहने वाला था और वह रविवार की शाम बोराज से आसलपुर आ रहा था। उसी दौरान एक युवती ने कथित तौर पर उसे फंसा लिया था।

जानकारी के अनुसार, युवती ने पीड़ित युवक से लिफ्ट मांगी। वह आसलपुर जाने की कह कर उसकी गाड़ी में बैठी और थोड़ी दूर चलने पर खुद को बीमार बताने लगी थी। युवक ने बताया कि आरोपी युवती ने अपनी तबियत खराब होने की बात कह कर पास ही छोड़ने की बात कही। युवती की बातों में आकर वह शख्‍स सुनसान जंगल में पहुंच गया। युवती ने जंगल में जहां रुकने को कहा वहीं थोड़ी देर में युवती के साथी वहां पहुंच गए। इसके बाद शुरू हुआ रेप और ठगी का खेल।

पीड़ित ने बताया कि युवति ने जंगल में बचाओ-बचाओ चिल्लाना शुरू कर दिया और खुद के साथ रेप के आरोप लगाने लगी। उसके साथी भी उसे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देने लगे। इस दौरान उसके पास से नकदी और मोबाइल छीन लिया। यही नहीं फोन पर घर से डेढ़ लाख रुपए मंगवाए. घरवालों से बात कर युवक जैसे-तैसे वहां से बचकर भाग निकला।

युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने दबिश दी और दो युवतियों और उसके एक साथी गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल राहगीरों को युवतियों के अपने जाल में फंसाने और लूट के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। अब तक इस गिरोह ने कितनों को अपना शिकार बनाया है इसका खुलासा होना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *