प्रमोद दुबे ने मतदान पूर्व वन टू वन घर घर संपर्क किया।

0

 

प्रमोद दुबे परिवार सहित 23 अप्रैल मंगलवार को सुबह 7:30 बजे रायपुर स्थित ब्राम्हणपारा आनंद समाज वाचनालय पहुंचकर अपना मतदान करेंगे।

रायपुर —  रायपुर लोकसभा की चुनावी रणनीति पर कांग्रेस की मजबूत पकड़, प्रचार के अंतिम दिन प्रमोद दुबे ने समीक्षा बैठक कर कार्यकर्ताओं में भरा जोश…
रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे और कांग्रेस पार्टी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समीक्षा बैठक लेकर कल होने वाले चुनाव के लिए विशेष रणनीति बनाई. चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस सेंट्रल कंट्रोल रुम में भिन्न-भिन्न रणनीतियों पर बेहद जोर-शोर से काम किया जा रहा है । पूरे चुनाव के दौरान रायपुर लोकसभा में कांग्रेस पार्टी बेहद मजबूती के साथ चुनाव की रणनीति बनाकर मतदाताओं तक पहुंच रही है और अपनी बातें जनता के सामने रख रही है. कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाएं जाने के बाद से लगातार प्रमोद दुबे ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में डोर टू डोर, नुक्कड़ सभा, आम सभा और रोड शो कर लोगों के बीच प्रसार-प्रचार करते रहे.
प्रमोद दुबे ने आज रायपुर पश्चिम और दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में समीक्षा बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को बूथ पर विशेष ध्यान देने की बात कही. इस दौरान प्रमोद दुबे ने रवि भवन पहुँच कर व्यापारियों से भी छोटी मुलाकात की और लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान ज़रूर करने की अपील की. मंगलवार को प्रमोद दुबे राजधानी रायपुर स्थित आनंद समाज वाचनालय पहुंचकर अपना मतदान देंगे. इस अवसर पर प्रमोद दुबे ने रायपुर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में आप सभी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें. आपके वोट से ही हमारा लोकतंत्र और अधिक मजबूत होगा.
कांग्रेस पार्टी द्वारा रायपुर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले नौ विधानसभाओं के सभी बूथों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. जिसके तहत विधानसभा अनुसार सभी कार्यकर्ताओं के मसलों को एक-एक कर सुलझाया जा रहा है साथ ही मतदाताओं को जागरूक करने के लिए भी कई जागरूकता अभियान संचालित किए जा रहे हैं ताकि अधिक से अधिक संख्या में मतदाता घरों से बाहर निकलर मतदान करें और लोकतंत्र के इस पावन पर्व को सफल बनाएं.
प्रमोद दुबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने महज 60 दिन में अनेक काम करके दिखाया है. बीते विधानसभा चुनाव में प्रदेशवासियों ने जो बदलाव का सन्देश दिया था, वो इस लोकसभा चुनाव में पूरे देश में गूंज रहा है. कांग्रेस ने इस चुनाव में जनता को उनके हक़ दिलाने की लड़ाई लड़ी है और मुझे पूरा विश्वास है कि इस लड़ाई में लोगों का प्यार और आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *